[100+] दोस्ती की किंमत शायरी हिंदी मे | Dosti ki kimmat shayari in hindi

Dabang Dhamaka [100+] dosti shayari in hindi | Hindi dabang friendship shayari 

I also collected this ALL topics shayari AND status so reading and enjoying. 

👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस Attitude, खतरनाक Attitude Shayari, 👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस New, दबंग दोस्ती स्टेटस 2 Line, दबंग दोस्ती स्टेटस English, दोस्ती रॉयल स्टेटस, 👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस 2021, प्यार दोस्ती स्टेटस, दोस्ती Attitude Status in Hindi, फेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस इन हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस 2020, Dosti Shayari 2 Line, Ladki Dosti Shayari, दोस्ती शायरी Attitude, हमारी दोस्ती शायरी, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी Attitude, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी 2 Line, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी Love, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी Funny, हमारी दोस्ती शायरी, सच्ची दोस्ती शायरी, दोस्त को खुश करने के लिए शायरी, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी English

दबंग दोस्ती स्टेटस 2 Line, दबंग दोस्ती स्टेटस English, दोस्ती रॉयल स्टेटस, 👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस 2021, प्यार दोस्ती स्टेटस, दोस्ती Attitude Status in Hindi, फेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस इन हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस 2020, Dosti Shayari 2 Line,




दोस्ती निभाने में हम माहिर थे
पर कुछ दोस्त हमारे कायर थे
दोस्ती निभाने में हम माहिर थे
पर कुछ दोस्त हमारे कायर थे
हमें बुरा कह कर खुद आगे बढ़ गए
हमें बुरा कह कर खुद आगे बढ़ गए
और हम बेवकूफ इन दोस्तों के लिए 
पूरी दुनिया से लड़ गए
अफसोस नहीं कोई
अफसोस नहीं कोई
कुछ नया सीखने को मिला
शिकवा अपनों से होता है
कि शिकवा अपनों से होता है गैरों से क्या गिला✔️

तेरी मेरी दोस्ती इतनी गहरी हो
की तेरी मेरी दोस्ती इतनी गहरी हो
कि दुनिया कहे कि दुनिया कहे
काश ऐसा दोस्त काश ऐसा दोस्त
मेरे पास हो☑️

ना लगे नजर इस रिश्ते को जमाने की
ना लगे नजर इस रिश्ते को जमाने की
मेरी भी तो तमन्ना है
कि ना लगे नजर इस रिश्ते को जमाने की
मेरी भी तो तमन्ना है
जिंदगी भर जिंदगी भर दोस्ती निभाने की✔️

 

दोस्ती की कीमत, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी, दोस्त की मुस्कान शायरी, अनजान दोस्ती शायरी, दोस्त बदल गया शायरी, खास दोस्त के लिए शायरी 2020, हमारी दोस्ती शायरी, दोस्त को खुश करने के लिए शायरी, शायरी दोस्ती की तारीफ, खूबसूरत दोस्ती शायरी, दोस्ती का मतलब शायरी, सच्ची दोस्ती शायरी

आंसू पोंछ कर हंसना सिखाया है मुझे
आंसू पोंछ कर हंसना सिखाया है मुझे
मेरी गलती पर भी सीने से लगाया है मुझे
आंसू पोंछ कर  हंसना सिखाया है मुझे
मेरी गलती पर भी सीने से लगाया है मुझे
कैसे प्यार ना होगा आप जैसे दोस्त से
जिसकी दोस्ती ने जिसकी दोस्ती ने
जीना सिखाया है मुझे✔️

ओए पागल
आज तो सुनी ही ले
पागल, आज तो सुन ही ले
दोस्त बहुत मिले जिंदगी में
दोस्त बहुत मिले जिंदगी में
पर तू ना, सबसे स्पेशल है✔️✔️

DOST'I_SHAYARI_HINDI_ONLY:

वो मिलता है मुश्किल से
वो मिलता है मुश्किल से
जो सच्चा होता है
वो मिलता है मुश्किल से
जो सच्चा होता है
मिल जाए लेकिन जब
मिल जाए लेकिन जब सब अच्छा होता है
कौन है वो दोस्त✔️✔️

Yaad Shayari
दिन बीत जाते है सुहानी यादे बन कर
बाते रह जाती है कहानी बन कर
पर प्यार तो हमेशा दिल के करीब रहेंगे
कभी मुस्कान तो कभी आंखो का पानी बन कर✔️

DOST'I_SHAYARI_HINDI_ONLY:

आप थे कि प्यार करने की वजह ढूढते रहें
और एक मैं थी जो तुमसे बेवजह प्यार करती रही। 😔💔😔

मैंने तो वो खोया है!
जो मेरा कभी नहीं था!
लेकिन उसने वो खोया!
जो सिर्फ और सिर्फ उसी का था!!✔️

जिन्दगी की राहों में बहुत से यार मिलेगें !
हम क्या हमसे भी अच्छे हजार मिलेगें !
इन अच्छों की भीड में हमे ना भूला देना !
हम कहॉ आपको बार बार मिलेगें !!
दबंग दोस्ती स्टेटस 2 Line, दबंग दोस्ती स्टेटस English, दोस्ती रॉयल स्टेटस, 👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस 2021, प्यार दोस्ती स्टेटस, दोस्ती Attitude Status in Hindi, फेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस इन हिंदी, दबंग दोस्ती स्टेटस 2020, Dosti Shayari 2 Line,



कभी किसी के जज्बातों का
      मजाक ना बनना!
ना जाने कौन सा दर्द लेकर
     कोई जी रहा होगा!!

मुझे दोस्ती के दावे नहीं आते यार
    बस एक जान है!
जब दिल चाहे मांग लेना!!

DOST'I_SHAYARI_HINDI_ONLY:

किनारों पर, सागर के
खजाने नहीं आते।
किनारों पर, सागर के
खजाने नहीं आते।
फिर लौटकर दोस्त
पुराने नहीं आते
जी लो इन पलों को हंस के दोस्तों।
जी लो इन पलों को हंस के दोस्तों।
क्यु कि फिर लौटकर।
दोस्तों के जमाने नहीं आते।।

हर कोई मेरा,, दोस्त नहीं है
हर कोई मेरा,, दोस्त नहीं है
और मेरे,, दोस्त जैसा 
और मेरे,, दोस्त जैसा
कोई दोस्त नहीं है।।

दोस्त कितने भी कमीने क्यों ना हो।
दोस्त कितने भी कमीने क्यों ना हो।
अगर मिलना बंद कर दे ना।
अगर,, मिलना बंद कर देना।
तो याद बहुत आते हैं।।

वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त,

मजा तो तब है जब वक्त बदल जाये पर यार ना बदले…...!!!💞💞💞💞

नाम छोटा है मगर दिल बडा रखता हु,
नाम छोटा है मगर दिल बड़ा रखता हूं।
पैसों से इतना अमीर नही,
कि पैसों से इतना अमीर नहीं हूं।
मगर अपने ही दोस्तो के गम,
खरीदने की हैसियत रखता हु…!!!✔️

🌹मत पूछो की उसके प्यार करने का अन्दाज कैसा था...

उसने इतनी सिद्दत से सीने लगाया की सांस भी रुक गयी और जान भी ना गई....😉

मोहब्बत करने वालो को.... 
वक़्त कहा जो गम लिखेगे....
ए दोस्तों कलम इधर लाओ, 
इनके बारे में हम लिखेगे....

यूँ तो सबकुछ है मेरे पास,,बस दवा-ए-दिल नही,
दूर वो है मुझसे पर मैं उस से नाराज नहीं,।
मालूम है अब भी मोहब्बत करती है वो मुझसे,,
मालूम है अब भी मोहब्बत करती है वो मुझसे,,
वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔✔️

वो मिली भी तो क्या मिली,
बन के बेवफा मिली,।
इतने तो बुरे हम ना थे,
जितनी मुझे सजा मिली।।

मत रख हमसे वफा की उम्मीद,,ऐ सनम,
हमने हर दम बेवफा पायी है,
मत ढूंढो हमारे जिस्म पे,,जख्मो के निशान
हमने हर चोट दिल पे खायी है।।

🥀इश्क💞क्या है कैसे बताऊं🤔
दर्दे😢 बहूत है इतना जान लो
🥀विश्वास नहीं है तो😢
इश्क💗 करके देख लो...!!!
💔😢💔😢💔

तलाश मेरा था, और
भटक रहा था वो
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो
प्यार का ताल्लुक भी
अजीब होता है
आंसू मेरे थे और ससक रहा था वो।।

हम सब की लाइफ में,
एक इंसान ऐसा होता है।
जिसकी स्माइल देख कर,,
हम अपने सारे गम भूला देते हैं।।

खुश रहना तो
हमने भी सीख लिया था,😊
 उनके बगैर
सालों बाद उन्होंने हाल पूछ के
फिर बेहाल कर दिया🥺
😔😔😔

अपना बनाकर,
फिर कुछ दिनों में,
बेगाना कर दिया,
भर गया दिल हमसे और,
मजबूरी का बहाना बना दिया।।

क्या थी मजबूरी तेरी,
जो रास्ते बदल लिए तुने,
हर राज कह देने वाले,
क्यों इतनी सी बात छुपा ली तुने।

DOST'I_SHAYARI_HINDI_ONLY:

🤔खयाल से ख्वाब तक का सफर हो तुम,🙇
जो सिर्फ मेरा है👨‍🦱वो जन्नत का शहर हो तुम,👩‍🦰
रिश्ता दोस्ती👫से उभर कर प्यार बन गया है,👩‍❤️‍👨
कैसे कहूं यारा☹️अब हमसफ़र हो तुम😔।।


🙂हम लोग गाना सुनते🎧हैं म्यूजिक के लिए🎸
☹️तो कुछ लोग लिरिक्स(Lyrics)🎼के लिए
😕तो कुछ लोग यादों के लिए🤔
😣तो कुछ लोग😭किसी एक इंसान के लिए😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔✔️


ना सच्चा प्यार है।
ना बीएमडब्ल्यू कार है।
ना सच्चा प्यार है,,ना बीएमडब्ल्यू कार है।
फिर भी जिंदगी में,, खुश हूं
ना सच्चा प्यार है,,ना बीएमडब्ल्यू कार है।
फिर भी जिंदगी में,,खुश हूं
क्यु कि मेरे साथ,,खड़े
क्यु कि मेरे साथ,,खड़े
करोड़ों के,,यार है।।✔️


ना कोई दर्द है मुझे
ना कोई हमसफ़र है मेरा
वास्ता है मेरा तन्हाइयों से
और बारिशों में भीग रहा है घर मेरा
छोड़ दो मेरा ख्याल
मैं बहुत दूर चला जाऊंगा
सब को परेशानी होती है मुझसे
मैं दूर दूर तक नजर ना आऊंगा
खोजते रहना जरूरत पड़ने पर
गलियों गलियों में मुझे
मैं यूं धुआ धुआ या राख बन जाऊंगा
रोक सको तो रोक लेना
मैं हर मौसम में याद आऊंगा
मैं हर मौसम में याद आऊंगा
.........✔️

रेत की जरुरत रेगिस्तान को होती है
रेत की जरूरत ,,रेगिस्तान को होती है
सितारों की जरूरत आसमान को होती है
आप हमें भूल मत जाना
आप हमें,,भूल मत जाना
क्योंकि दोस्तों की जरूरत
हर एक इंसान को होती है।।


लास्ट बेंच पर बैठकर 
टीचर का नाम 
चिल्लाया बहुत है
लैच से पहले
दोस्तों का टिफिन
चुरा कर,,खाया बहुत है
स्कूल में, ऐसे बहुत सारे, 
कारनामे किए,,
तुम दोस्तों की बात करते हो
हमने टीचर को भी,, सताया बहुत है ✔️

तुम कहती हो छोड़ दे दोस्तों को
चलो नया साल मनाएंगे
कहती है छोड़ दो दोस्तों को
नया साल मनाएंगे
करेंगे पार्टी sari rat  और धमाल मचाएंगे
जानेमन
ये दोस्त हैं कोई टूटे हुए खिलौने नहीं
ये दोस्त है कोई टूटे हुए खिलौनों नहीं जो छोड़ दिए जाएंगे
तुम एक दिन की पार्टी की बात करती हो
हम तो पूरा साल दोस्तों के साथ मनाएंगे


दोस्ती नजरो से हो तो उसे कुदरत कहते हैं
दोस्ती नजरो से हो तो उसे कुदरत कहते हैं
दोस्ती अगर सितारों से हो तो उसे जन्नत कहते हैं
और अगर दोस्ती आंखों से हो
और अगर दोस्ती आंखों से हो तो उसे मोहब्बत कहते हैं
 मगर दोस्ती आप जैसे भाइयों से हो 
 मगर दोस्ती आप जैसे भाइयों से हो तो उसे किस्मत कहते हैं

जिंदगी भी बड़ी अजीब है
कैसे-कैसे इम्हता लेती है
एक तरफ तो पैसो कि जरुरत पैदा करती है
और दुसरी तरफ........
पैसे कमाने के, सारे रास्ते बंद कर देती हैं
आज जिंदगी ने मुझे ऐसे मोड़
पे लाके खड़ा कर दिया है
कि जहां मै खुद नहीं जानता
कि आगे मुझे जाना कहां है
पैसे कमाने के लिए
घर तो छोड़ दिया....
लेकिन अब आगे....।।


सच्चे लोग
दिल में जितनी,,जगह नहीं बना पाते
कि सच्चे लोग दिल में जितनी जगह नहीं बना पाते
उससे ज्यादा तो मतलबी दोस्त बना लेते हैं
जब मतलबी दोस्त,, दिल में उतर जाते हैं ना 
तो कई अपने टूट कर बिखर जाते हैं
बुरा लगे,, पर मैं ,,सच कहता हूं
बुरा लगे ,,पर मैं ,,सच कहता हूं
अब मैं ,,मतलबी दोस्तों से, दूर रहता हूं
और जिस पर , भरोसा होता है,
जब वही दोस्त,धोखा दे ना
कि जिस पर भरोसा होता है,
जब वही दोस्त धोखा दे ना
उस वक्त पूरी दुनिया मतलबी लगता है

RELATED SEARCH 


 👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस Hindi

दोस्ती दोस्ती स्टेटस

दोस्ती शायरी 2021

👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस Sad

प्यार दोस्ती स्टेटस

दबंग दोस्ती स्टेटस 2 Line

👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस English

👍 दोस्ती 👌 दोस्ती 👍 स्टेटस Funny

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने