धमाका दोस्ती शायरी हिन्दी 2 line Dosti shayari | best friendship shayari in hindi free image

धमाका दोस्ती शायरी हिन्दी 2 line Dosti shayari | best friendship shayari in hindi free image 


शानदार दोस्ती शायरी, खूबसूरत दोस्ती शायरी, हमारी दोस्ती शायरी, सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी, सच्ची दोस्ती शायरी, दोस्ती और प्यार शायरी, जिंदगी दोस्ती शायरी, दोस्ती की कीमत शायरी, Dosti Shayari in Hindi, Emotional Shayari in Hindi on friendship, unique shayari on birthday of best friend girlunique shayari on birthday of best friend girl in hindiunique shayari on birthday of best friend in englishunique shayari on birthday of best friend in gujaratiunique shayari on birthday of best friend in hindiunique shayari on birthday of best friend in punjabiunique shayari on birthday of best friend in urduunique shayari on birthday of best friend kaunique shayari on birthday of best friend ke liyeunique shayari on birthday of best friend marathi

Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari.


DOST'I_SHAYARI_HINDI_ONLY:

कहती है तुम्हारे दोस्त कहां रहते हैं

कहती है,, तुम्हारे दोस्त, कहां रहते हैं

मैंने कहा दिल में,, कहती है उन्हें मैं वहां से निकाल दूं

तो मुझे कहां रखोगे

की कहती है,, उन्हें  वहां से,,निकाल दूं

 तो मुझे कहां रखोगे

मैंने कहा ब्लॉक लिस्ट में😎



तुम भी क्या याद करोगे

मेरा कोई दोस्त हुआ करता था

बहुत चाहने वाला कोई दोस्त

हुआ करता था

तुम भी क्या याद करोगे

मेरा कोई दोस्त हुआ करता था

बहुत चाहने वाला कोई दोस्त हुआ करता था।

कितनी हंसी दिन थे वो कितने सुहानी यादें थी वो,

मुझे हंसाने वाला कोई दोस्त हुआ करता था

मेरे हर गमों को बांटने वाला,, मेरे हर दुख को समझने वाला।।

मेरे हर गमों को बांटने वाला,, मेरी हर दुख को समझने वाला कोई दोस्त हुआ करता था।।



छू लो आसमान,,जमीन की,तलाश ना कर

जि ले जिंदगी,,खुशी की तलाश,,ना कर

तकदीर,बदल जाएगी,,खुद ही,, मेरे दोस्त

मुस्कुराना सीख,  वजह की तलाश ना कर✔️

Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari




मेरे यार ने मुझसे कहा है

कि मैं तुझ पे मरता हूं

मेरे यार ने मुझसे कहा कि मैं तुझ पे मरता हूं

मैंने मुस्कुरा कर कहा

ये बात तो सही है ,, कि तु मुझ पे मरता है

लेकिन जीता किसके लिए



मत कर मेरे दोस्त हसीनो से मोहब्बत,

वो तो आँखों से वार करती हैं,

मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है,

वो तो साली मुझ से भी प्यार करती है।✔️



सब की ज़िन्दगी में खुशियाँ देने वाले दोस्त

तेरी ज़िन्दगी में कोई गम न हु

तुझे तब दोस्त मिलते रहे अच्छे अच्छे

जब इस दुनियां में हम न हो



किसी दिन तुम्हारी याद ना आये तो,

मुझे मतलबी ना समझ लेना मेरे दोस्त

क्या करूँ इस छोटी से उम्र में परेशानी बहुत है.



मेरी परेशानी में परेशान होता है

मेरी खुशियों में खिल खिला उठता है

लड़ाई हो कर भी ना हो आस-पास

तो दिल भी दुखता है,, हां वो मेरा दोस्त है

हां वो मेरा दोस्त है ,, जो हर दिन मेरा हाल पूछता है


Hum #Dosti 'Nibhana' Jaante Hai,

#_Zakham Kitne Bhi Gehre Ho "Dava" Jante Hai,

Hame 'Bhulne' Ki #Koshish [ Na Karna Dost ],

Hum #Gala_Dabana Bhi Acche se Jaante Hai...!✔️



जिंदगी में 😅 इतना भी #_अमीर 💵 मत हो जाना,

कि तुम 👉 #दिल_से ❤ #दोस्तों को ' भूल '😔 जाओ.



राह चलते पागल बनाते हैं दोस्त, #Cold_Drink बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,

कितने भी कमीने  हो पर काम पड़ने पर हमेशा आगे रहते हैं दोस्त !!


Zindagi mein na jane kitne dost aaenge aur jaenge

Lekin bus vo ek kamina saccha dost🤸🏼‍♂️

Na kahi aaega na jaega

Bus vo zindagi bhar aapka sar khaega🙇🤷‍♂️


बरसों बाद कॉलेज के कैंटीन में गया,

चाय वाले ने पूछा कि चाय के साथ क्या लोगे,

मैंने कहा पुराने दोस्त मिलेंगे!!


पहले 20 रुपये की लेदर बॉल के लिए 11 दोस्त पैसे इकट्ठे करते थे,

आज बॉल तो अकेला ला सकता हूँ ,मगर 11 दोस्त इकट्ठे नही होते !😊


तेरी दोस्ती के लिए

अपना दिल तोड़ सकता हु

लेकिन अपने दिल के लिए

तेरी दोस्ती नहीं तोड़ सकता



दोस्तों ने हमें सिर्फ

काम के लिए

इस्तेमाल किया

के दोस्तों ने,, तो हमें सिर्फ

काम के लिए, इस्तेमाल किया

क्योंकि दोस्तों का काम था

के दोस्तों ने हमें सिर्फ काम के लिए इस्तेमाल किया

क्योंकि दोस्तों का काम था और हमारा नाम था

Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari


एक दोस्त ने दोस्त से पूछा,,

 दोस्ती का मतलब क्या है,,

 एक दोस्त ने दोस्त से पूछा कि दोस्ती का मतलब क्या है 

दोस्त ने मुस्कुराकर जवाब,,

दिया पागल एक दोस्त ही तो है

 पागल एक दोस्त ही तो है।।

 जिसका कोई मतलब नहीं होता,,

और जहां मतलब हो वहां दोस्त नहीं होता।।


खता मत गिन दोस्ती में,

कि किसने क्या गुनाह किया..

दोस्ती तो एक नशा है,

जो तूने भी किया और मैंने भी किया.


मेरा एक दोस्त है

जो मुझे बहुत सताता है

मेरा एक,, दोस्त है, जो मुझे बहुत सताता है

लेकिन ना जाने क्यों, लेकिन ना जाने क्यों

मुझे सुकून भी,, मुझे सुकून भी

उसी से आता है


बचपन में मेरे दोस्तों के पास 

घड़ी नहीं था...

पर समय सबके पास था

आज सबके पास घड़ी है

पर समय किसी के पास नहीं। 



कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!


#Dosti👬 Kisi ki #Riyasat☝ Nahi Hoti 💑or #Mout Kisi 🙅Ki #Amanat Nhi ❌ Hoti,

Humari #Adaalat💪 me #Kadam🚶 Jra Soch kar Rakhna #Yaaro,👥

Yha #Dosti👬 #Todne Walo ki #Jamanat Nahi❌  Hoti !!


खुद पे भरोसा है तो खुदा साथ है,

अपनो पे भरोसा है तो दुआ साथ है,

जिदंगी से हारना मत ऐ दोस्त,

ज़माना हो ना हो ये दोस्त तेरे साथ है…


हर मोड़ पर मुकाम नहीं होता,

दिल के रिश्तो का कोई नाम नहीं होता,

चिराग की रौशनी से ढूँढा है आपको,

आप जैसा दोस्त मिलना आसान नहीं होता।


Aapke Paas Dosto Ka Khazana Hai,

Par Ye Dost Aapka Purana Hai,

Iss Dost Ko Bhula Na Dena Kabhi,

Kyuki Ye Dost Aapki Dosti Ka Deewana Hai✔️


Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari


Zindagi me bar bar sahara nhi milta,

Bar bar koi pyar se pyara nahi milta,

Hai jo paas use sambhal kar rakho,

Khokar wo yaar fir dobara nahi milta


जो दिल के हो करीब उसे रुसवा नहीं करते,

यूँ अपनी दोस्ती का तमाशा नहीं करते,

खामोश रहोगे तो घुटन और बढ़ेगी,

अपनों से कोई बात छुपाया नहीं करते।


Hum kabhi apno se khafa ho nahi sakte,

dosti ke rishte bewafa ho nahi sakte,

Aap bhale hume bhool ke soo jao,

hum aapko yaad kiye bina soo nahi sakte.


ख़ुशी की परछाइयों का नाम है जिंदगी,

गमों की गहराईओं का जाम है जिंदगी,

एक प्यारा सा दोस्त है हमारा यहाँ,

उसकी प्यारी सी हँसी का नाम है जिंदगी

Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari


Har Tarah Ke Ilzaam Ko Seh Lete Hai,

Zindagi Ko Yuhi Jee Lete Hai,

Mila Lete Hai Jinse Haat Dosti Ka,

Un Haato'n Se Phir, Zeher Bhi Pee Lete Hai.

Shayari on Friendship in english, Heart Touching Shayari for Best Friend, Zindagi aur Dosti Shayari, Dosti Shayari 2 Line, Two Line friend Shayari, Beautiful dosti Shayari


Teri dosti ki aadat si pad gayi hai mujhe,

Kuch der tere sath chalana baki hai.

Shamshan mein jalta chodkar mat jana,

Warna ruh kahegi k ruk ja,

Abhi tere yaar ka dil jalna baki hai.


लड़का फोन पे अपने दोस्त को: क्या बे कुत्ते के पिल्ले, आया क्यों नही!!

जबाब आया: कुत्ते का पिल्ला नहाने गया है, मैं कुत्ता बोल रहा हूँ !!!

😀😁😂😃😄😅😆


Zarron Mein RahGujar Ke Chamak Chhod Jaaunga,

Pehchan Apni Dur Talak Chhod Jaaunga.

Khamoshiyon Ki Maut Ganwara Nahi Mujhe,

Sheesha Hoon Toot Kar Bhi Khanak Chhod Jaunga.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने