धमाकेदार: बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi | मोहब्बत शायरी 2 लाईन

सुपरहिट बेइंतहा मोहब्बत शायरी Hindi english | प्यारी बेइंतहा मोहब्बत शायरी Hindi | प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi

mohabbat shayari urdu, mohabbat shayari rekhta, sad mohabbat shayari, mohabbat shayari mohabbat, famous mohabbat shayari, akhri mohabbat shayari, latest mohabbat shayari, mohabbat shayari gulzar

मोहब्बत शायरी:


Ab jo kaheta he बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


अब जब वो कहता है के उसे हमसे इश्क़ है ...

उसके हर एक लफ्ज़ से झूठ की बू आती है !!!!

                      Mahi ❣


तुम्हे तो बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


तुम्हे तो मेरे लफ़्ज़ लफ़्ज़ से मोहब्बत थी...!!!

फिर वो बात तो बताओ, तुम जिस पर ख़फा हुए..???

मुद्दतों बाद करीब आना अच्छा लगा,

यूँ जुल्फें की ओट से तेरा झूमका दिखाना अच्छा लगा।


नजर ना लगे बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


नजर न लगे झुमका बहुत भारी है,

गुलाब के संग चाँद है इश्क़ का सफर जारी है।।😉

खाबो मे आने वाले बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


ख्वाबों में आने वाले तेरा शुक्रिया... 

दिल को बहलाने वाले तेरा शुक्रिया...

कौन निभाता है इस ज़माने में रिश्ते... 

हम से ये रिश्ता बेनाम निभाने वाले तेरा शुक्रिया !!!!

                      Mahi❣


मोहब्बत के करिने बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


मोहब्बत के क़रीने, फ़क़त ख़्याली नहीं होते,

महबूब के दर वाले, दर-दर के सवाली नहीं होते..!


होश वालो का कहाँ बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

होश वालों का कहाँ काम है मोहब्बत करना,

इश्क़ वालों के हाथ, ख़ाली भी हों तो ख़ाली नहीं होते।।


        Good Morning❤

तौलिये में काजल बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


तौलिये में काजल पोंछ लेना,शीशे पे बिंदी लगा देना,

बड़ा आसान है उनका हर जगह कब्जा कर लेना।।

😄😄


#copied

आदत थी मेरी सबसे ....... बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


आदत थी मेरी सबसे हँसकर बोलना,

मेरा शौक ही मुझे बदनाम कर गया.....

   Smile.....🥺🥺

यह वो दौर है बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

यह वो दौर है साहब जब दिल

लगाना हो तो,

इंग्लिश सीखनी पड़ती है और दिल

टूट जाए तो उर्दू...

  Smile...

जरूरत तो नही बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

जरूरी तो नहीं हमारे बीच कोई रिश्ता हो...

वो मेरा दोस्त है और मैं उसे अच्छी लगती हूँ !!!

                     Mahi ❣

यही कही देते हैं बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

यही कह देते है की तुझसे बिछड़ कर ख़ुश हैं,

और कुछ इसके सिवा भी तो नहीं कह सकते,

सारी दुनिया में जो एक शक्स चुना तू था.. 

अब तुझे बुरा भी तो नहीं कह सकते।



तुम गुजर गए हम बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

तुम गुजर गए हम बिखर गए,

सब पूछ रहे हम किधर गए...

   Smile...


गम तो लिखा है बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


गम तो लिखा सो लिखा

मेरी ज़िंदगी मे,

यू रात भर नींद ना आना

किस ज़ुर्म की सज़ा है....

  SMile....

सुनो .... बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

सुनो.......

अगर मैं तुमसे उन तमाम चीजों के नाम पूछूं जो तुम्हें पसंद हैं,

तो तुम्हें कितना वक़्त लगेगा मेरा नाम लेने में ?

फुर्सत बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

फुर्सत निकाल कर आओ कभी मेरी महफ़िल में,

लौटते वक्त दिल नहीं पाओगे अपने सीने में....

😌😌

Tu kya he बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

Tu ky h kaisa h ye baate fizool h,

Tu jo h jaisa h,

Mujhe qubool h😍🧡


उनसे बचना के बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


उनसे बचना के इश्क़ में काफी माहिर है वो,

हुम नही कोई और सही,कोई और नही तो कोई भी सही। 

मोहब्बत हो गई है बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


मोहब्बत हो गई मुझे काले रंग से..

जब से देखा है तेरे होठो पास तिल को..!!

तेरे 'इंतज़ार' में मेरा बिखरना इश्क़ है ....

तेरी 'मुलाकात' पर मेरा निखरना इश्क़ है !!!! 

                        Mahi ❣

उलजे जो कभी बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

उलझे जो कभी मुझसे तो आप सुलझा लेना ...

रिश्ते का एक सिरा आपके हाथ में भी तो है !!!!

                     Mahi ❣😍

हम अपना इन्तजार बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english

हम अपना इंतज़ार संभाल लेंगे

तुम आ जाओ तो सही, 

हम ज़माने से दुश्मनी भी निभा लेंगे 

तुम खुद को मेरा बताओ तो सही।


मेरी तन्हाई देखेंगे बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


मेरी तन्हाई देखेंगे तो हैरत  ही करेंग लोग

मोहब्बत छोड़ देंगे या

मोहब्बत ही करेंगे लोग....

  SMile.....

कोई शाम मज़्मे बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


कोई शाम मुझमे क़याम कर,

मेरे रंग-ओ-रुप को निखार दे.

जो गुज़र गई सो गुज़र गई, मेरी बाक़ी उम्र सँवार दे..!!



वफा किसे कहतें हो तुम बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


वफ़ा किसे कहते हो तुम ये तो मालूम नही मुझे मग़र,

यूं अगर छोड़ कर चले जाना वफ़ादारी है तो लानत तेरी वफ़ा दारी पर...

  Smile.....


बिस्तर पर लिपटने वाले बेइंतहा प्यासी मोहब्बत शायरी Hindi english


बिस्तर पर लिपटने बाले तो बहुत मिल जायेगें,

मज़ा तो तब है जब कोई भरे बाज़ार में  सीने से लगा ले....

Smile.....


mohabbat shayari urdu, mohabbat shayari rekhta, sad mohabbat shayari, mohabbat shayari mohabbat, famous mohabbat shayari, akhri mohabbat shayari, latest mohabbat shayari, mohabbat shayari gulzar

और नया पुराने