New hindi 2 line mohabbat shayari | viral trend 2 line isq shayari

मोहब्बत शायरी: New hindi 2 line mohabbat shayari | viral trend 2 line isq shayari 

मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari
बेइंतहा चाहत शायरी
सच्ची मोहब्बत शायरी
खूबसूरत मोहब्बत शायरी
प्यासी मोहब्बत शायरी
खामोश मोहब्बत शायरी
प्रेमी के लिए शायरी
मोहब्बत भरी शायरी दो लाइन की


मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari



धुंधला धुंधला सा वो ख्याब अब मुझे खुली आँखोंसे भी दिखने लगा हैं,

मानो जैसे मेहबूब ने मेरे मेरी शहर में दस्तक देदी हो।

❤️ वृन्दा ❤️

सूरत पर मरने वाले लोग,

काश सीरत टटोलना सिख पाते।

❤️ वृन्दा ❤️

तुम्हारे नाम की हर लड़की से मिला हूँ मैं,
तुम्हारा नाम फ़क़त तुम पे अच्छा लगता है।

या रब! वो शख़्स,मुझे चाहिए इसी ज़िन्दगी में...

उस पर,मेरा बहुत सा हिसाब बाक़ी है...!!

मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari


क्या  बताएं  किधर गए हैं हम !!
उनके दिल से उतर गए हैं हम !!

छोड़ कर वो  जहां  गये हमको ,
उस जगह पर ठहर गए हैं हम !!

हिज्र काटा है इस  कदर  हमने ,
अब मुहब्बत से डर गए हैं हम !!
 
गलतियां आपकी भी कुछ  होंगी,
घर अगर छोड़ कर गए हैं हम !!

मुनज़्ज़ह नूर

दिल के बहलाने का सामान न समझा जाए 
मुझ को अब इतना भी आसान न समझा जाए ।

अगर तुम अजनबी थे तो लगे क्यों नहीं?
और अगर मेरे थे तो मुझे मिले क्यों नहीं..!
मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari



जब से तेरी निगाहों का नूर देखा है, 
खुद को इश्क के हाथों मजबुर देखा है.
           
ना देखा था तुझसा कोई दिलनशीं पहले,
तेरी आंखों में मैंने वो सरुर देखा है.

लगता हैं इन हवाओं में रुसवाई मिल गयी हैं,
तन्हाई मेरी किस्मत में लिख दी गयी हैं,
पहले यकीन हुआ करता था,
अब दिल को तस्सली देनी पड़ती हैं कि तुम मेरे हो।

❤️ वृन्दा ❤️

उनकी मौजुदगी इतनी असरदार हैं की,

दुनिया की हर साजिशें बिल्कुल बेअसर हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

बेबस दिल था मेरा
गुस्ताखी कर गया,
तुम्हारे ही इलाके से
तुम्हारा दिल चुरा ले आया।

❤️वृन्दा❤️

नजर नहीं आते फिर भी,
इन्तजार क्यों है...........

तुम ही बताओ तुमसे हमें
इतना प्यार क्यों है.........!!
मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari



नजरे मिलते हैं ही हलकासा मुस्कुरा देना 
बस यही काफी हैं मेरे कत्ल के लिए ।

❤️ वृन्दा ❤️

मजबूरियों के नाम पर दामन छुड़ा गए,
वो लोग जिनकी बातों में दावे हजार थे।।।।

कभी मतलब के लिए तो कभी _सिर्फ दिल्लगी के लिए,....
हर कोई मोहब्बत ढुंढ रहा है यहा अपनी ज़िन्दगी के लिए !!

तुम गुज़ार ही लोगे ज़िन्दगी, हर फन में माहिर हो…!!!
पर मुझे तो कुछ भी नहीं आता, तुम्हे चाहने के सिवा…!!!   

खामोश चहरे पर हजारो पहरे होते है,
हँसती आँखों में भी जख्म गहरे होते है।
जिनसे अक्सर रूठ जाते है हम ,
असल में उनसे ही रिश्ते ज्यादा गहरे होते है ।

हर जंग में जीत जाने वाला इंसान 
आज तक मौत से नही जीत पाया हैं।

मौत ही किनारा हैं पता होने के बावजूद भी वो जिंदगी के सागर से मोह कम नही कर पाया हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

उसकी बातें खाए जाती है मुझे,
वो जो कहती थी में सिर्फ तुम्हारी हूं.!

खुद की मोहब्बत किसी और की हो जाए,
तब भी कुछ बेपरवाह जी कर दिखा देते है.!

बड़ी ही प्यारी सी है वो,
गुस्सा भी करती है, और बेहिसाब इश्क़ भी...

हमारे बेइंतेहा मुहोब्बत के इम्तिहान तुम चाहे जितने लेलो,

हम कल भी बाजीगर थे हम आज भी बाजीगर हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

जन्म अंत और मृत्यु प्रारंभ हैं,

यही पहेली आजतक अनसुलझी हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

इश्क़, जिस की भी आंखों में उतर आता है  !
उसे ये सारा जहाँ, खुबसूरत नज़र आता है  !!

फिक्र है इज्जत की तो मोहब्बत छोड़ दो जनाब,,
आओगे इश्क़ की गली में तो चर्चे जरूर होंगे।

मोहब्बत से सब सावधान रहें,

देखो मै..... बर्बाद हो गया हूँ..!

मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari



बस जिसे तू चाहें वो ना तुझे ठुकराए,

दिल लुटा देने वालो की तो कोई कमी नही है.!

फिर किसी मोड पर मिल जाऊँ तो मुँह फेर लेना, 
पुराना इशक हूँ उभरा तो क़यामत होगी ।

सर्द फिज़ा ...
सर्द लहजे. ..
और यादों की ये हल्की सरगोशियां,
बैचैनियों को बढ़ा दिया 
जनवरी तेरी पहली बारिश ने..

नए गुनाह किए पुराने को छुपाने के लिए,
हमने इश्क़ कर लिया, इश्क़ भुलाने के लिए।

मुझे तो क़ैद-ए-मोहब्बत अज़ीज़ थी लेकिन,
किसी ने मुझ को गिरफ़्तार कर के छोड़ दिया..!!

तमाम लोगो पर असर है मेरा,
ये इश्क़ नही हुनर है मेरा।

उससे बात किए बग़ैर हमको कहां नींद आएगी,
इश्क करते हैं करते रहेंगे ,जान जानी है जाएगी।।

उसको जरासी हरकत करने की देरी हैं,

फिर मेरे इश्क मे बरकत ही बरकत है ।

❤️ वृन्दा ❤️

प्यार कभी साबित नही किया जाता हैं,
 
सच्चा हो अगर प्यार तो इंतजार कई जन्म किया जाता हैं।

प्यार जमानेकी कहा सुनता हैं,

जमानको भी झुकादे ऐसी ताक़त रखता हैं।

प्यार कभी हारता नही है,

बस अपनोंके खिलाफ जाना इसे जचता नही हैं ।

झूठ हैं ये की त्याग प्यार का दूसरा नाम हैं

मुझसे पूछो  यारो प्यार तो समर्पण का भूखा हैं।





❤️वृन्दा❤️

तेरी हर बात मुझे अपने तरफ खिंचती क्यूँ हैं,
तू क्या हैं, कौन हैं, मेरे लिए इतना जरूरी क्यूँ हैं
मेरे साथ साथ तू साये की तरह क्यूँ हैं,
अगर ऐसा ही हैं तो फिर तू मुझसे इतना दूर होके भी इतने पास क्यू हैं?



❤️वृन्दा❤️

ख़्वाबोंकि ख़ूबसूरती इतनी दिलचस्प होती हैं,
जो हर बार हकीकत की सच्चाई पर भारी पड़ जाती हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

मैं शायद पिछले जनम उसकी कर्जदार थी,
इसीलिए वो आया, यादे दी और चला गया।

❤️ वृन्दा ❤️

मुहोब्बत की हैं तो थोड़ी तकलुफ्फ कीजिये जनाब,
 कदम बढाइये और उसके गली के दो-एक चक्कर लगा ही आइये जनाब।

❤️ वृन्दा ❤️

मुझे नही पसंद है  उसके बालोंका उससे यू शैतानी करना,

जहाँ सिर्फ और सिर्फ मेरा हक़ हैं कम्बख़्त वही चुम लेते हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

मुरीद वो भी है, मेरे इश्क़ के...
ये बात और है, वो बयां नहीं करते..❤️❤️

वो और होंगे जिन्हें शिकायत है                      तुमसे,
हमें तो सिर्फ मोहब्बत है तुमसे....

ख़्याल भी आ जाये जो उनका 
तो प्यार आता है,
और इल्ज़ाम है कि हमें कुछ नहीं 
आता है...।।

तुमने किताबें पढ़ी और प्रेम किया..
मैंने तुम्हें पढ़ा और प्रेम किया....♥

जैसे बारिश के बाद रह जाती हैं ख़ुशबूये मिट्टी में,
तुम यू ही खुद को मुझ में छोड़ जाना।

तुम जिसे बेपनाह, बेहिसाब, बेशुमार चाहते हो, 
वो भी तुम्हें चाहे ये जरूरी तो नही।

वो तुम्हे चाहे या ना चाहे ये उनका फैसला हैं,
पर तुम्हारा दिल उन्हें ना चाहे ये जरूरी तो नही ।

❤️ वृन्दा ❤️

जिनके शहर के रस्ते तक कभी नही मिलते,
उन्हीके दिलके रस्ते मिलने थे?

❤️ वृन्दा ❤️

बेहिसाब सा उसका इश्क़,
मेरी हर बात का हिसाब रखता हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

सारे सुकून एक तरफ,

और उसकी माँ को माँ कहना....!!😍😍❤️

रोका तो बोले जाने दो...
जाने दिया तो बोले....यही चाहते थे ना..!!

आज तेरे ओठों की लाली कुछ ज्यादा है,
खुदा ही जाने कि आज तेरा इरादा क्या है ।🙊

तुम आ जाती हो ज़हन में मेरे
लिखते हुए, 
और लोग समझते हैं
मैं शायर अच्छा हूँ।

क्यूं किसी से आस रखूं...
क्यूं जिंदगी उदास रखूं...

वो सीख कर इश्क़ मुझसे,
आजकल किसी और से कर रही ही।।

मेरे आँखोंसे बहता हर एक आँसू 
सबूत हैं मेरी उसके लिए की वफ़ा का।
मेरे चेहरे पर बिछी उदासी
सबूत हैं मेरे उसे बेतहाशा चाहनेका।
मेरे लबोंसे रूठी मुस्कान,
सबूत हैं मेरी उसके लिए आशिकी का।
उलझी उलझी सी मैं,
सबूत हूँ किसीसे सच्ची पर बिखरी मुहोब्बत का।

❤️ वृन्दा ❤️

सुना था, उन्हें पढ़ने का शौक हैं
मैं बरसोंसे उनके साथ हूँ ,
पर वो मेरा चेहरा तो नही पढ़ पाए आज तक।

❤️ वृन्दा ❤️

वो खामोश रहती हैं,
पर नजरोंमें उसकी शोर बहुत हैं।
दिल मे उतरके देखो जरा उसके,
बुझी बुझी सी वो लड़की किसीसे मुहोब्बत बेपनाह करती हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

इंतेज़ार,इज़हार,इबादत,
सब तो किया मैंने,
और कैसे बताऊं तुझसे इश्क़
कितना किया मैंने!!

इंसान तारीखोंकी तरह बदल रहा हैं,
कैलेंडर की जरूरत ही कहा हैं अब ?

महसूस किया जाने वाला इश्क़
छुये जाने वाले इश्क़ से ज्यादा असरदार होता हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

उफ्फ, ये उसका बतियाते बतियाते  लफ़्जोंसे छेड जाना,
किसी इश्क़ से कम तो नही हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

बनाके लिहाफ जो तुम मुझे ओढो,
मैं धज्जियां उड़ा दूं सर्द रातों की..!!

उसके लब शिकायते करने में व्यस्त थे,
और हमारे लबोंको शरारते सूझ रही थी।

❤️ वृन्दा ❤️
मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari



जिसकी वजहसे उसका दिल बेचैन रहता हैं,
वो 'पागल' उसीको सुकुन कहता हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

काफी खुदगर्ज दुनिया हैं,
माँ-बाप से बढ़कर इनके लिये इनकी अपनी दुनिया हैं।

❤️वृन्दा❤️

अजीब बात हैं ना,

राधा तो 'सिर्फ' कान्हा की थी
पर कान्हा मीरा के 'भी' थे।

❤️वृन्दा❤️

दर्द को अगर दर्द समझ कर सहा जाए,
तो दर्द बेहद दर्द देता हैं।
दर्द को अगर दवा समझा जाए,
तो दर्द गहरे से गहरा घाव भी भर देता हैं।

❤️ वृन्दा ❤️

उनके दिल तक पहुँचनेका कोई नक्शा होतो बताइयेगा,
लगता हैं राह भटक गया हूँ।

❤️ वृन्दा ❤️

ये आईने तुम्हें जो कम पसंद करते हैं, 
इन्हें मालूम हैं कि तुम्हें हम पसंद करते हैं।

शायरी की मुकम्मल किताब कहता है वो मुझे,
लेकिन उसने मुझे कभी पढकर नहीं देखा!!


 मोहब्बत का एहसास शायरी, बेइंतहा मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, अनकही मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत 2020, खूबसूरत मोहब्बत शायरी Hindi, शायरी मोहब्बत प्यार, मोहब्बत क्या है शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, प्यासी मोहब्बत शायरी, शायरी मोहब्बत फोटो, उर्दू शायरी मोहब्बत in Hindi, मोहब्बत की शायरी, हिंदी में मोहब्बत शायरी, मोहब्बत शायरी 2 लाइन, मोहब्बत की हैसियत, मोहब्बत Quotes, mohabbat shayari and SMS in Hindi, मोहब्बत शायरी Image, इश्क मोहब्बत शायरी, Sad mohabbat shayari, प्यार mohabbat shayari


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने